DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खाना बनाने में कुकर हुआ ब्लास्ट, दो बहनें झुलसी

खाना बनाने में कुकर हुआ ब्लास्ट, दो बहनें झुलसी

थाना क्षेत्र के हरंगी टोला में रविवार को खाना बनाने के दौरान रसोईघर में कुकर ब्लास्ट करने से दो सगी बहनें झुलस गईं। जानकारी के अनुसार प्रमोद मिस्त्री के घर में कुकर में दाल चढ़ा हुआ था। सीटी जाम रहने के कारण कुकर ब्लास्ट कर गया।

किचेन में मौजूद नेहा कुमारी और बुलबुल कुमारी गंभीर रूप से झुलस गईं। जिसका इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि अचानक कुकर ब्लास्ट करने से वहां खड़ी दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं। इधर चिकित्सक ने बताया कि दोनों सगी बहनें खतरे से बाहर हैं। स्लाइन चढ़ाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले माह मध्य विद्यालय, फतेहपुर में एमडीएम बनाने के दौरान भी कुकर ब्लास्ट किया था। जिसमें एक रसोइया आंशिक रूप से घायल हुई थी।

बोलेरो के धक्के से साइकिल सवार बालक की मौत : फतेहपुर गांव स्थित अगुवानी-महेशखंूट मुख्य सड़क पर रविवार को अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से साइकिल सवार एक बालक की मौत हो गई। मृत बालक फतेहपुर गांव के ही पवन मुनि के पुत्र पिंकेश कुमार (10 वर्ष) बताया जा रहा है। घटना के बाद घायल बालक को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि बोलेरो की ठोकर से बालक के मस्तिष्क में गंभीर चोट लगी है।

बेगूसराय में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बोलेरो को पकड़कर अपने कब्जे में ले लिया। वहीं चालक भागने मे सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही गोगरी थाना के पुलिस इंस्पेक्टर दीपक कुमार यादव, दारोगा सतीश कुमार ने सशस्त्र बलों के साथ पहुंचकर ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए बोलेरो को जब्त कर लिया। घटना में बालक की मौत की खबर से गांव में अचानक मातम पसर गया। बालक का शव देर-शाम जैसे ही गांव पहुंचा परिजनों में कोहराम मच गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cooked blast in cooking, two sisters scold