DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  खगड़िया  ›  जमुआ धार में डूबकर बालक की मौत
खगडि़या

जमुआ धार में डूबकर बालक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याPublished By: Newswrap
Sat, 04 Jul 2020 12:35 AM
जमुआ धार में डूबकर बालक की मौत

चौथम थाना क्षेत्र के जमुआ धार में शुक्रवार को डूबकर एक बालक की मौत हो गई। मृतक बालक आदाबारी गांव निवासी बूटन सिंह का 10 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार बताया जा रहा है।सूचना पर पहुंची चौथम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि नहाने के क्रम में बालक की डूबकर मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह आठ बजे से ही बालक घर से गायब था।

इसके बाद 11 बजे के बाद जब बालक को घर में नहीं देखा तो परिजन आसपास ढूंढ़ने लगे। कहा जा रहा है कि वह चार अन्य बच्चों के साथ जमुआ धार में नहाने गया था। जिसमें डूबकर उसकी जब मौत हो गई तो अन्य तीन बालक घर लौट गए। लेकिन डर से किसी को कुछ नहीं बताया। बाद में शक के आधार पर जब जमुआ धार में बालक को खोजने लगे तो धार से बालक के शव को ग्रामीणों ने निकाला। इसकी सूचना तुरंत चौथम पुलिस को दी गई।

सूचना पर थानाध्यक्ष नीलेश कुमार, एसआई रणवीर राजन आदि पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गए। शव को देखने लोंगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इधर बालक की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक की मां गुडि़या देवी रह-रहकर बेहोश हो रही थी। बालक के परिजनों की चीत्कार से आसपास का माहौल गमगीन था।

बालक की मौत के बाद गांव में पसरा सन्नाटा: चौथम थाना क्षेत्र के आदाबारी गांव में शुक्रवार को जमुआ धार में बालक की डूबने से मौत की खबर मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। घटना को लेकर हर किसी की आंखें नम थी। दूसरी ओर मृतक की मां गुडि़या देवी सहित मृत बालक के बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। गांव की महिलाएं परिजनों को ढांढ़स बंधाने में हुए जुटे थे। लेकिन परिजनों पर ढाढ़स का कोई असर नहीं हो रहा था। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अलावा जदयू नेता नीरज कुमार भी पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने अनुग्रह राशि जल्द दिए जाने की मांग की।

संबंधित खबरें