ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाचौथम: जमीन विवाद में मारपीट, नौ लोग घायल

चौथम: जमीन विवाद में मारपीट, नौ लोग घायल

चौथम थाना क्षेत्र के मालपा गांव में मंगलवार की देर शाम जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों के नौ लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा थाना...

चौथम: जमीन विवाद में मारपीट, नौ लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याWed, 01 Apr 2020 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

चौथम थाना क्षेत्र के मालपा गांव में मंगलवार की देर शाम जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों के नौ लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है।

बताया जाता है कि एक कट्ठा 12 धूर जमीन बंटबारा को परिवार में विवाद हो रहा था। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते ही मारपीट शुरू हो गई। इधर थाना में दिए आवेदन में एक पक्ष के सुभाष पटेल ने आवेदन देकर शिकायत की कि सुनील पटेल सहित 15 लोग एक साथ मिलकर मारपीट करने लगे।

विवाद में सुभाष पटेल, उसका भाई और पत्नी घायल हो गई। जबकि दूसरे पक्ष द्वारा दिए गए आवेदन में सुनील पटेल ने कहा कि ओम पटेल आदि आकर रास्ता को लेकर विवाद करने लगे इसी दौरान मारपीट हुई।

आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए चौथम सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इधर चौथम थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों पक्षों द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें