ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाहिन्दी का परीक्षा केन्द्र बदला

हिन्दी का परीक्षा केन्द्र बदला

केएमडी कॉलेज परबत्ता के परीक्षार्थियों का परीक्षा केन्द्र बदल गया है। स्नातक कला पार्ट टू सब्सिडियरी आरबी हिन्दी की परीक्षा अब बापू मिडिल स्कूल, बलुआही केन्द्र पर होगी। वही अन्य कॉलेजों की परीक्षा...

हिन्दी का परीक्षा केन्द्र बदला
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 26 May 2019 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

केएमडी कॉलेज परबत्ता के परीक्षार्थियों का परीक्षा केन्द्र बदल गया है। स्नातक कला पार्ट टू सब्सिडियरी आरबी हिन्दी की परीक्षा अब बापू मिडिल स्कूल, बलुआही केन्द्र पर होगी। वही अन्य कॉलेजों की परीक्षा महिला कॉलेज में ही होगी।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ. किरणमाला वर्मा ने बताया कि मुंगेर विश्वविद्यालय, मुंगेर अंतर्गत स्नातक पार्ट टू सब्सिडियरी विषय में 28 मई को आरबी हिन्दी विषय की परीक्षा होगी। उन्होंने बताया कि परीक्षार्थियों की अधिक संख्या को देखते हुए केएमडी कॉलेज, परबत्ता के आर्ट्स संकाय के परीक्षार्थियों की आरबी हिन्दी की द्वितीय पाली की परीक्षा महिला कॉलेज के बजाय अब जिला मुख्यालय के बापू मिडिल स्कूल, बलुवाही केन्द्र पर परीक्षा ली जाएगी। हालांकि अन्य विषयों की परीक्षा केन्द्र यथावत रहेगा। वहीं साइंस और कॉमर्स संकाय के अन्य कॉलेजों के परीक्षार्थियों की परीक्षा महिला कॉलेज केन्द्र पर ही ली जाएगी। बताया गया कि यहां हिन्दी विषय में लगभग 750 परीक्षार्थी हैं। इस कारण केएमडी कॉलेज का सेन्टर बदला गया। उन्होंने कहा परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में आयोजन को लेकर आवश्यक तैयारी जोर-शोर से की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें