DA Image
19 सितम्बर, 2020|7:17|IST

अगली स्टोरी

बेलदौर: युवक को बुलाकर की हत्या

default image

भागलपुर जिला अन्तर्गत सुल्तानगंज के बबलू साह की हत्या प्रेम प्रसंग में किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि मुख्य शूटर एवं मुख्य साजिशकर्ता की गिरफ्तारी नहीं होने से मामले पर से पूरी तरह पर्दा नहीं उठ पाया है।

गिरफ्तार तीन अप्राथमिकी अभियुक्तों से पुलिस को मिले इनपुट के मुताबिक मुख्य साजिशकर्ता ने बबलू कुमार साह को उसके दोस्त दावत के नाम पर विश्वास में लेकर सुपारी किलर से उसकी हत्या करवाकर लाश को लावारिस अवस्था में तेलिहार के बैसी जलकर में छोड़ दिया था। घटना गत 5 जुलाई की रात की बताई जा रही है।

पुलिस ने 6 जुलाई की सुबह में लाश को बरामद कर चौकीदार के बयान पर अज्ञात के विरुद्घ मामला दर्ज किया गया था। अनुसंधाान में पुलिस ने हत्यारों को शरण देने एवं घटनास्थल तक रास्ता दिखाने के आरोप में चौथम थाना के तेगाछी गांव से नवीन सिंह के पुत्र बंटी कुमार को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने भागलपुर से दो और अप्राथमिकी अभियुक्त को पकड़ा था। बबलू के शव की पहचान घटना के एक सप्ताह के बाद उसकी पत्नी द्वारा कपड़े से की गई थी।

पुलिस की वैज्ञाानिक तरीके से जांच में हुआ मामला का उद्भेदन: बंटी के मुताबिक भागलपुर के मुकुल ने उसे मोबाइल पर सूचना देकर तीन आदमी को वहां खाना खिलाने की बात बताई थी। सबौर का मुकुल एवं बंटी दोनों दोस्त है। जो कि भागलपुर में प्रॉपर्टी डीलर से जुड़ा है। बताया जाता है कि हत्यारों ने उसे वहां दिन में ठहरा कर देर रात में घटना को अंजाम दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Beldaur Calling a young man and killing him