ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाअलौली: गला दबा साले की हत्या

अलौली: गला दबा साले की हत्या

अलौली थाना व बहादुरपुर क्षेत्र अंतर्गत छिलकौरी पंचायत के मछड़ा लहटोरवा में बहनोई ने साले की गला दबाकर हत्या कर...

अलौली: गला दबा साले की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याThu, 20 Jun 2019 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

अलौली थाना व बहादुरपुर क्षेत्र अंतर्गत छिलकौरी पंचायत के मछड़ा लहटोरवा में बहनोई ने साले की गला दबाकर हत्या कर दी।

लहटोरवा निवासी मदन सदा के 10 वर्षीय बेटे चन्ददोषी सदा की बुधवार की सुबह गांव के समीप चांदनी चौक के पास एक झाड़ी से शव बरामद होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। पिता मदन की शिकायत पर पुलिस ने चन्ददोषी के बहनोई पुलकित सदा को शुम्भा गांव के एक ताड़ीखाने से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार पुलकित गंगौर थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव का रहने वाला है। वह मछड़ा लहटोरवा निवासी मदन सदा का दामाद है। पुलिस गिरफ्तार पुलकित से पूछताछ कर रही है।

छिलकौरी के सरपंच प्रतिनिधि राम प्रवेश के साथ-साथ अन्य ग्रामीणों ने बताया कि पुलकित अपने ससुराल में ही रह रहा था। कुछ दिन पूर्व उसे ससुराल वालों से लड़ाई हुई थी। इससे वह नाराज चल रहा था।

पिता मदन ने बताया कि उस समय उनके दामाद ने बेटे की हत्या करने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को ही उनका दामाद चन्ददोषी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था।

बुधवार की सुबह चांदनी चौक के समीप सुनसान जगह झाड़ी में चन्ददोषी का शव बरामद हुआ। इधर, अलौली थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि पिता की शिकायत पर उसके दामाद की गिरफ्तारी हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें