DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टक्कर के बाद कोशी एक्सप्रेस ट्रेन में मची रहीअफरातफरी

टक्कर के बाद कोशी एक्सप्रेस ट्रेन में मची रहीअफरातफरी

मानसी-बदलाघाट रेलखंड के राजाजान गांव के पास पूर्णिया कोर्ट-पटना कोशी एक्सप्रेस ट्रेन व ट्रैक्टर की टक्कर के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। ट्रेन ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद यात्री सहम गए।

मधेपुरा से पटना जा रहे यात्री नीरज कुमार सिंह ने बताया कि टक्कर के बाद उन्हें लगा कि कोई व्यक्ति ट्रेन में पत्थर मारा है। ट्रेन रूकने के बाद पता चला कि ट्रैक्टर से टक्कर हुई है। धमाराघाट से मोकामा जा रहे रंजीत यादव, दिनेश यादव, साहेबपुरकमाल जा रहे सीपी मोदी व मंजू देवी ने बताया कि टक्कर के बाद वे किसी बड़े हादसे की आशंका को लेकर सहम गए। घटना का सही कारण पता चलने पर जान में जान आई।

ढाला पर रेलवे केबिन बनाने की उठी मांग: राजाजान गांव के दहिया रेलवे ढाला पर कोशी एक्सप्रेस ट्रेन व ट्रैक्टर की टक्कर के बाद स्थायी केबिन की मांग ग्रामीणों ने की। ग्रामीण दयानंद यादव, सिट्टु यादव, पंकज कुमार निराला, भूषण यादव, ब्रजेश कुमार, सुबोध यादव, निखिल कुमार,रबिन साह, बुलो मंडल आदि ने कहा कि पन्द्रह साल पहले इस ढाला पर कटकर एक महिला की मौत हो चुकी है। इधर सहरसा के पीडव्लूआई राकेश कुमार ने बताया कि एक माह में रेलवे केबिन का निर्माण कर दिया जाएगा। सहरसा की ओर से मानव रहित ढाला पर केबिन बनाया जा रहा है।

ट्रैक्टर का रेल ट्रैक पर गियर फंसने से हुई घटना: ग्रामीणों के अनुसार बहियार जा रहे ट्रैक्टर का गियर अचानक रेल ट्रैक पर फंस गया। जिसके कारण उस पर सवार अन्य लोग किसी तरह भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब हो गए। घटना के बाद ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर का दोनों चक्का तीस गज दूर जाकर गिरा।

अज्ञात ट्रैक्टर व चालक पर हुई प्राथमिकी: सहरसा के पीडव्लूआई राकेश कुमार के बयान पर सहरसा आरपीएफ में अज्ञात ट्रैक्टर व फरार उसके चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। वही सहरसा आरपीएफ सब-इंस्पेक्टर देवीलाल मंडल व एएसआई शैलेश कुमार सिंह ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। जब्त ट्रैक्टर को राजाजान गांव के एक पूर्व मुखिया को जिम्मेनामा पर दिया गया है। मानसी आरपीएफ इंस्पेक्टर विद्यासागर पांडेय ने घटनास्थल का जायजा लिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After the collision, Koshi Express trains are being played