ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाकार्यकर्ताओं पर कार्रवाई बंद हो

कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई बंद हो

सांप्रदायिक झगड़े के नाम पर बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसाने का काम किया जा रहा है। जो बर्दाश्त नहीं होगी। यह बातें बजरंग दल के जिला संयोजक नीलकमल दिवाकर ने...

कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई बंद हो
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSat, 07 Apr 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

सांप्रदायिक झगड़े के नाम पर बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसाने का काम किया जा रहा है। जो बर्दाश्त नहीं होगी। यह बातें बजरंग दल के जिला संयोजक नीलकमल दिवाकर ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर धरना को संबोधित करते हुए कही। बजरंग दल व विश्व हिन्दू परिषद के के कार्यकर्ताओं को दंगे के नाम पर फंसाने के विरोध में कलेक्ट्रेट पर धरना दिया गया। जिला संयोजक ने कहा कि विभिन्न जिले में दर्ज किए गए झूठे मुकदमे जल्द वापस लिया जाय।

वही प्रांत धर्माचार्य प्रमुख रामाशंकर कश्यप, विश्व हिन्दू परिषद के संरक्षक अशोक कुमार चौरसिया, विलास चंद्र सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं पर दमन बंद किया जाय। कहा कि हिंदू, हिंदुत्व एवं देश हित में संगठित होने की जरूरत है। एक शिष्टमंडल राज्यपाल के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा। धरना में दीपक कुमार, अविनाश, अभिनव, परिमल प्रियदर्शी, पवन कुमार ,सुभाष, राजेश, अरविंद पासवान, पवन पासवान, कुंदन, प्रवीण, कुमार सानु, अमित आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें