ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाबक्सर में दलितों पर कार्रवाई शर्मनाक: पप्पू

बक्सर में दलितों पर कार्रवाई शर्मनाक: पप्पू

बक्सर के नंदन गांव में दलितों पर प्रशासन की कार्रवाई शर्मनाक है। मुख्यमंत्री पर हमले को लेकर दलितों को जाति पूछकर पीटा गया। दो दिनों तक प्रशासन ने वहां नंगा नाच...

बक्सर में दलितों पर कार्रवाई शर्मनाक: पप्पू
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 23 Jan 2018 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर के नंदन गांव में दलितों पर प्रशासन की कार्रवाई शर्मनाक है। मुख्यमंत्री पर हमले को लेकर दलितों को जाति पूछकर पीटा गया। दो दिनों तक प्रशासन ने वहां नंगा नाच किया।

यह बातें मंगलवार को मानसी रेलवे मैदान में मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कही। उन्होंने कहा कि दलितों की लड़ाई वे कोर्ट तक लड़ेंगे। मधेपुरा सांसद ने कहा कि बिहार सरकार गरीबों के पैसे से मानव श्रृंखला का आयोजन कर अपनी पीठ थपथपा रही है। ठंड में छोटे-छोटे बच्चे को लाइन में लगवाया गया। पप्पू यादव ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक साधारण सेवक की तरह लोगों की सेवा कर रहे हैं। वे हर गरीबों के चेहरे पर मुस्कुराहट हो ऐसा देश वे देखना चाह रहे हैं। उनके लिए आम आदमी ही भगवान है। वे चाहते हैं कि गरीबों को सस्ती दर पर चिकित्सा मिले व सामान शिक्षा प्रणाली लागू हो।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनती है तो खिलाड़ियों को नौकरी देंगे। मौके पर युवाशक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी, युवाशक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह, अभय कुमार गुड्डु, चन्द्रशेखर कुमार, नीलेश यादव, आशीष कुमार गुड्डु,अमित भास्कर, संजीत, मुकेश,अमृत कुमार,मदन यादव, अशोक मालाकार, सुनील कुमार सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें