ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियासरपंच पर बच्ची की हत्या के प्रयास का आरोप

सरपंच पर बच्ची की हत्या के प्रयास का आरोप

मासूम बच्ची पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास करने का आरोप रामपुर सरपंच नूरआलम पर लगाया गया है। बच्ची के पिता मो. तसलीम ने गोगरी थानाध्यक्ष को बयान देकर कहा है कि सरपंच ने उन्हें जान...

सरपंच पर बच्ची की हत्या के प्रयास का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याMon, 06 May 2019 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मासूम बच्ची पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास करने का आरोप रामपुर सरपंच नूरआलम पर लगाया गया है। बच्ची के पिता मो. तसलीम ने गोगरी थानाध्यक्ष को बयान देकर कहा है कि सरपंच ने उन्हें जान मारने की धमकी भी दी है।

एसडीपीओ पीके झा ने खुद ही घटनास्थल पर पहुंच कर घायल बच्ची के पिता से पूछताछ की। पूछताछ में बच्ची के पिता ने सरपंच पर अपनी बेटी को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास आरोप लगाया। मालूम हो कि शनिवार को अपनी चार सहेलियों के संग खेल रही एक मासूम बच्ची नेहा खातून की गर्दन को एक अज्ञात युवक काटकर फरार हो गया। घटना शनिवार की दोपहर की है। गोगरी थाना क्षेत्र अर्न्तगत मुश्कीपुर हाहाधार स्थित जीएन बांध पर खेल रही बच्चियों के साथ घटना बताई गई।

गोगरी थाना में रामपुर के सरपंच नूर आलम के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। इधर रामपुर पंचायत के सरपंच नूर आलम ने बताया कि एक साजिश रचकर उन्हें इस कांड में फंसाया गया है। मामले की उच्चस्तरीय जांच होगी तो सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। इधर घटना के बाद गोगरी के आसपास लोगों द्वारा अलग-अलग चर्चा की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें