DA Image
1 अगस्त, 2020|4:46|IST

अगली स्टोरी

1003 जांच में मिले 53 पॉजिटिव

default image

जिले में शुक्रवार को रिकार्ड 1003 लोगो की जांच की गई। इसमें 53 पॉजिटिव मरीज मिले। वहीं 950 का जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। अबतक जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1071 हो गई हैं। इसकी पुष्टि करते हुए डीएम आलोक रंजन घोष ने कहा कि अभी आरएमआरआई की रिपोर्ट आनी बांकी है। इधर जिले में लगातार पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है।

कंटेनमेंट जोन में लगाए गए शिक्षक:

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रफ्तार में कमी नहीं आ रही है। आलम यह है कि अब तक 1018 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके साथ ही जिले में कंटेनमेन्ट जोन की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक जिले में 125 कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हंै। इसके साथ ही पुलिस बल व दंडाधिकारी को भी तैनात किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो कंटेनमेंट जोन में अब दंडाधिकारी ड्यूटी से गायब रहते हैं।

गोगरी नगर पंचायत के वार्ड संख्या 12 एवं 19 में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उसे कंटेनमेंट व बफर जोन घोषित करने के बाद वहां विशेष चौकसी व विधि व्यवस्था के लिए गोगरी अनुमंडल कार्यालय द्वारा शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। गोगरी नगर पंचायत के वार्ड 12 में बने कंटेंटमेंट जोन के लिए प्राथमिक विद्यालय बड़ी चक के शिक्षक मो. मखदूम आलम व अशोक कुमार सिंह सहित प्राथमिक विद्यालय छोटीचक के शिक्षक संजय कुमार सिन्हा की प्रतिनियुक्ति की गई है। वार्ड संख्या 19 में बने कंटेंटमेंट जोन में छोटी मलिया के शिक्षक मो. इरफान अली, लक्ष्मीपुर के शिक्षक एसके रंजन तथा गोरैया बथान के शिक्षक सुशील कुमार की डयूटी लगाई गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:53 positives found in 1003 investigations