ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियासीएसपी संचालक से 50 हजार की लूट

सीएसपी संचालक से 50 हजार की लूट

सीएसपी संचालक से बदमाशों ने 50 हजार नकदी लिया। वही डेढ़ लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। इस मामले में मोहनपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक विपीन कुमार ने गांव के ही तीन लोंगों पर चौथम थाना में रंगदारी,...

सीएसपी संचालक से 50 हजार की लूट
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याThu, 12 Mar 2020 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

सीएसपी संचालक से बदमाशों ने 50 हजार नकदी लिया। वही डेढ़ लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। इस मामले में मोहनपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक विपीन कुमार ने गांव के ही तीन लोंगों पर चौथम थाना में रंगदारी, हथियार से धमकाना व गाली- गलौज कराने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। थाना में दिए आवेदन में आरोप लगाया कि वह अपने घर पर ही दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का सीएसपी चलाता है।

मंगलवार को दिन के दो बजे गांव के ही कारी सिंह, वरुण सिंह एवं गुलशन कुमार सहित दो अज्ञात पैसा निकालने के बहाने आया। इसके बाद कमर से पिस्तौल निकाल कर गाली देते हुए कहा कि राइफल खरीदने के लिए डेढ़ लाख रुपये तुमसे मांगे थे। अब तक नहीं दिया है। विरोध पर पिस्तौल की बट और लात घुस्सा से हमला कर दिया। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर रंगदारी का रुपये नहीं दिया तो जान से मार देंगे। इसके बाद बैग में रखे 50 हजार रुपये छीनकर भाग गया।

पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

नीलेश कुमार,थानाध्यक्ष, चौथम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें