DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सभी बालिका गृह की सीबीआई जांच हो


सभी बालिका गृह की सीबीआई जांच हो

सभी बालिका गृह की सीबीआई जांच हो। मुजफ्फरपुर बालिका गृह के दोषियों को एक साल के अंदर सजा मिलनी चाहिए। यह कांड निर्भया व दामिनी की घटना से बड़ी घटना है।

यह बातें मधेपुरा के सांसद सह जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने रविवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि आखिर मंत्री के पति बालिका गृह क्यों गए। आखिर मंत्री (बिना नाम लिए) द्वारा क्यों इस्तीफा नहीं दे रहा है। अगर जल्द से जल्द मंत्री ने इस्तीफा नहीं दिया तो जाप व युवा शक्ति द्वारा चरणबद्ध आंदोलन करेगी। कहा कि इस मामले के विरोध में महिलाओं द्वारा एक अगस्त को धरना दिया जाएगा और अगर मंत्री के पति की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कार्यकर्ताओं द्वारा मंत्री को कालिख पोता जाएगा।

उन्होंने रेलवे बोर्ड द्वारा छात्रों की अनदेखी पर कहा कि रेलवे द्वारा ऑनलाइन परीक्षा को बंद करना चाहिए। क्योंकि इसमें सर्वाधिक गड़बड़ी की संभावना रहती है। वहीं मांग की कि अगर रेलवे बोर्ड की परीक्षा हो तो बिहारी छात्रों को बिहार के अलावा झारखंड व अन्य सीमावर्ती राज्यों में ही परीक्षा के लिए सेन्टर दें। मौके पर जाप किसान सेल के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर यादव, युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी, जिलाध्यक्ष चंदन सिंह, कृष्णानंद यादव, दीपक कुमार चन्द्रवंशी आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 33/5000 sabhee baalika grh kee seebeeaee jaanch ho All the girls' houses are under CBI probe