ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाकेडीएस कॉलेज में 18 प्रतिशत हुआ मतदान

केडीएस कॉलेज में 18 प्रतिशत हुआ मतदान

गोगरी के केडीएस कॉलेज में छात्र संघ के दो पदांे के लिए वोटिंग शांतिपूर्ण रही। 18 प्रतिशत वोटरों ने वोट डाले। कुल 1322 वोटरों में 242 ने मताधिकार का प्रयोग किया। दो बूथों पर कड़ी व्यवस्था में चुनाव...

केडीएस कॉलेज में 18 प्रतिशत हुआ मतदान
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 20 Mar 2018 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गोगरी के केडीएस कॉलेज में छात्र संघ के दो पदांे के लिए वोटिंग शांतिपूर्ण रही। 18 प्रतिशत वोटरों ने वोट डाले। कुल 1322 वोटरों में 242 ने मताधिकार का प्रयोग किया। दो बूथों पर कड़ी व्यवस्था में चुनाव हुई। उपाध्यक्ष पद के लिए दो व सचिव पद के लिए तीन उम्मीदवार के भाग्य का फैसला 21 मार्च को होगी।

कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य सह निर्वाची पदाधिकारी उमेश कुमार सिंह अकेला ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण रही। कॉलेज पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे। कॉलेज के बाहर समर्थकों की भीड़ लगी रही।

परबत्ता में चार पदों के लिए हुई वोटिंग: केएमडी कॉलेज परबत्ता में 23.09 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया। प्राचार्य डॉ. श्रीकान्त चौधरी ने बताया कि चार पदों के लिए चार बूथ बनाए गए थे। बताया कि कुल 1,806 मतदाताओं में 432 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

थानाध्यक्ष गुंजन कुमार चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने में खुद नजर रख रहे थे। सुरक्षा व्यवस्था में स.अ.नि प्रणीत पाल के नेतृत्व में महिला व पुरुष पुलिस भी लगाए गए थे। यहां चार पदों के लिए दस उम्मीदवार भाग्य आजमा रहे हैं। कहा कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में 21 मार्च को मतगणना कराया जाएगा। बूथों पर पीठासीन पदाधिकारी के रूप में अमरेश चौधरी, ललन चौधरी, कृष्ण कुमार व अवध बिहारी चौधरी थे। वही कॉलेज के अन्य कर्मी भी मतदान कराने में सराहनीय भूमिका निभाई। वोटिंग करने आए छात्र व छात्राओं में खासा उत्साह देखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें