DA Image
11 जुलाई, 2020|7:29|IST

अगली स्टोरी

स्टेशन पर हाईटेंशन तार से युवक झुलसा, मौत

default image

शनिवार को सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में इलाजरत एक झुलसे युवक की मौत हो गई। नगर थाना पुलिस ने युवक के लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद घटना की सूचना रेल पुलिस को दी।

रेल पुलिस नगर थाना पहुंच कर इन्क्वेस्ट प्राप्त कर चुके हैं। प्रभारी रेल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब दस बजे रेल ओवर सड़क ब्रिज के नीचे एक झुलसे युवक की लाश मिलने की सूचना रेल यात्रियों द्वारा रेल पुलिस को दिया गया।

सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो पाया कि एक युवक की लाश रेल पटरी के पास गिरा हुआ है। पहली नजर में लग रहा था कि हाईपरटेंशन तार के चपेट में आने से संबंधित युवक झुलस गया। झुलसे युवक को उसे पटरी के पास से उठाकर प्लेटफार्म पर से उठाया गया। इसके बाद स्थानीय अन्य यात्रियों और पुलिस कर्मियों के सहयोग से उसे आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में रात करीब एक बजकर बीस मिनट पर भर्ती कराया गया। जहां पर शनिवार की सुबह इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। सदर अस्पताल के डॉक्टर की सूचना पर लाश को कब्जे में लेने के लिए बर्न वार्ड पहुंची पुलिस को बेड पर लाश और उसके पास एक एटीएम कार्ड भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि एटीएम कार्ड पर मो. तनवीर आलम लिखा हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young man scorched by high-tension wire at the station died