ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारविस चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता

विस चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता

सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत रविवार को जदयू के द्वारा बेसिक स्कूल के प्रांगण में बूथ अध्यक्ष व सचिव पंचायत अध्यक्ष का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया...

विस चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 17 Feb 2020 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत रविवार को जदयू के द्वारा बेसिक स्कूल के प्रांगण में बूथ अध्यक्ष व सचिव पंचायत अध्यक्ष का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया।

प्रखंड अध्यक्ष सुरेन्द्र पटेल की अध्यक्षता और उमानाथ पटेल के संचालन में आयोजित सम्मेलन को पूर्णिया सांसद संतोष कुमार कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नीतियों और सरकार के उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने जदयू के कार्यकर्ताओं से घर घर जाकर आम जन को जागरूक करने पर बल दिया। कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में लग जायें।

सरकार द्वारा संचालित एक एक योजना को पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता लोगों के घर घर जाकर अवगत करावें। उन्होंने कहा कि लाभकारी योजनाओं का लाभ समाज के नीचले पैदान तक पहंुचे इसके लिए सक्रिय रहने की जरुरत है। उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सभी क्षेत्र में विकास हुई है। हरेक टोले मुहल्ले को बिजली से जोड़ दिया गया है। जिला संगठन प्रभारी ललजी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए संगठन को और धारदार बनाकर एक एक योजना से लोगों को अवगत करावें। जल जीवन हरियाली योजना की जमकर तारीफ की। कहा कि सभी कार्यकर्ताओं की जवाबदेही है कि लोगों को योजना से रुबरु करावें। कार्यक्रम को मनोज ऋषि, रंजीत कुमार पासवान, जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष माला कुमारी ने सम्बोधित किया। मौके पर चन्द्रकांत मंडल, इतवारी रविदास, रामानुज मंडल, अवधेश मंडल, प्रेमलाल मंडल, उमानाथ पटेल, प्रवीण पटेल, शंभु प्रसाद साह, गौतम रजक, अरुण पटेल आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें