ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारबेमौसम बारिश से टोले-मोहल्ले में जलजमाव

बेमौसम बारिश से टोले-मोहल्ले में जलजमाव

बेमौसम बारिश के कारण शहर व विभिन्न टोले मुहल्ले में जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी। नाला जाम रहने के कारण पानी का बहाव नहीं होने के कारण सड़क पर पानी का जमाव हो गया। जिसके कारण टोले मुहल्ले के लोगों...

बेमौसम बारिश से टोले-मोहल्ले में जलजमाव
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 15 Apr 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बेमौसम बारिश के कारण शहर व विभिन्न टोले मुहल्ले में जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी। नाला जाम रहने के कारण पानी का बहाव नहीं होने के कारण सड़क पर पानी का जमाव हो गया। जिसके कारण टोले मुहल्ले के लोगों को असुविधा हुई।

दिनभर आसमान में बादल छाये रहे। ठंड भरी हवा के कारण ठंड का अहसास होने लगा। शहर के बनिया टोला, सत्संग मंदिर रोड, विनोदपुर, पानी टंकी चौक, एमजी रोड, बाटा चौक, न्यूमार्केट, गर्ल्स स्कूल रोड, दुर्गास्थान रोड अन्य सड़कों पर पानी का जमाव हो गया था। लॉकडाउन के वजह से हालांकि लोगों का आवाजाही सड़कों पर कम रहा। जलजमाव के बीच से ही आने जाने को विवश होना पड़ा। नाला की साफ सफाई नहीं होने और पानी निकासी की व्यवस्था ठीक ढंग से नहीं रहने के कारण नगर निगम की पोल खोलकर बारिश ने रख दी है। समय रहते शहर के विभिन्न वार्डों, टोले मोहल्ले के साफ सफाई नहीं होता है तो मानसून के समय लोगों को जल जमाव से जूझना पड़ेगा। वार्ड के प्रभात कुमार, विजय सिंह, मदन कुमार, ओम प्रकाश आदि ने नगर निगम प्रशासन से समय रहते नाले की साफ सफाई करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें