ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारवार्ड नौ : नौ दिनों से पानी से घिरे हैं लोग

वार्ड नौ : नौ दिनों से पानी से घिरे हैं लोग

निगम प्रशासन की इच्छाशक्ति की कमी और जनप्रतिनिधियों के अनदेखी के शिकार हैं वार्ड नौ के वार्डवासी। वार्ड नौ के कई टोलो मुहल्लों में बारिश के पानी जमे रहने से वार्डवासी त्राहिमाम...

वार्ड नौ : नौ दिनों से पानी से घिरे हैं लोग
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 06 Oct 2019 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

निगम प्रशासन की इच्छाशक्ति की कमी और जनप्रतिनिधियों के अनदेखी के शिकार हैं वार्ड नौ के वार्डवासी। वार्ड नौ के कई टोलो मुहल्लों में बारिश के पानी जमे रहने से वार्डवासी त्राहिमाम है।

दूसरी ओर जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं रहने से निदान को लेकर जनप्रतिनिधि और नगर निगम प्रशासन के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप से वार्डवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 9 दिनों से लगातार महंथ नगर सरस्वती शिशुमंदिर जानेवाली कच्ची सड़क, मंडल टोला, महंनतगर बाबू झा सड़क, डीकेश्वर राय सहित आधा दर्जन सड़कों पर पानी के जमे रहने से जहां नारकीय स्थिति बनी हुई है। महंथनगर वार्ड संख्या नौ स्थित सरस्वती शिशु मंदिर सड़क के भितरी हिस्सों की हालत बद से बदतर है। एक तो कच्ची सड़क उपर से दो से तीन फीट बारिश के कारण जल जमाव से वार्डवासियों के बीच त्राहिमाम की स्थिति है। केवल महंथनगर के लगभग डेढ़ सौ लोग जल जमाव के शिकार हैं। अमरेन्द्र सिंह, डॉ संजय सिंह, भोला यादव, अनिल साह, मुन्ना साह, रविन्द्र राय, आदित्य कुमार ,संजय कुमार ने बताया है कि लगातार बारिश के बाद के बाद यहां की स्थिति दलदल जैसा हो गया है। वार्ड पार्षद से लेकर नगर आयुक्त तक इसकी सूचना देने के बाद भी कानो जूं तक नहीं रेंगी। स्थिति ऐसी हो गयी है कि सायं पांच बजे के बाद लोगों को घर में दुबकना मजबूरी बनी हुई है। ऐसे में सवाल उठ रहा कि आखिरकार नगर निगम जलनिकासी के लिए गंभीर क्यों नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें