ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारग्रामीणों ने लगाया बेरियर

ग्रामीणों ने लगाया बेरियर

कटिहार । सेमापुर ओपी क्षेत्र के काबर चौक से लेकर मोहना चांदपुर पंचायत के प्रतापगंज तक ग्रामीणों ने कोरोना वायरस जैसी भयानक बीमारी को देखते हुए हर चौक पर बैरियर लगा कर रखा है। ग्रामीणों के द्वारा...

ग्रामीणों ने लगाया बेरियर
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 31 Mar 2020 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार । सेमापुर ओपी क्षेत्र के काबर चौक से लेकर मोहना चांदपुर पंचायत के प्रतापगंज तक ग्रामीणों ने कोरोना वायरस जैसी भयानक बीमारी को देखते हुए हर चौक पर बैरियर लगा कर रखा है। ग्रामीणों के द्वारा क्षेत्र में कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए चौराहा पर बैरियर लगाया गया है ताकि बाहर से आए हुए दो चक्का से चार चक्का को इस पार से उस पार नहीं जा सके ऐसे में बैरियर की व्यवस्था की गई।

ग्रामीणों ने बताया कि इस महामारी को रोकने के लिए सरकार के द्वारा लॉक डाउन किया गया है उसके बावजूद भी लोग अपने घरों से निकलने में बाज नहीं आते हैं की स्थानीय प्रशासन रोजाना गस्ती कर रही है उसके बावजूद भी लोग वाहन से आवागमन करते हैं। हम ग्रामीणों ने इस आवागमन को रोकने के लिए बैरियर लगाया है ताकि लोग अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। वहीं ग्रामीणों ने आवागमन करने वाले लोगों से अपील किया है लॉक डाउन प्रति पालन कर सकें ऐसी स्थिति में कावर चौक के कुछ नव युवकों ने भी इस महामारी से बचने के लिए अपना निर्णय लेकर इस कड़ी धूप में घर से नहीं निकलने की अपील किया और आने जाने वाले राहगीरों को रोकने के प्रयास कर रहे हैं.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें