DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कटिहार  ›  ग्रामीणों ने बिजली समस्या को ले किया प्रदर्शन
कटिहार

ग्रामीणों ने बिजली समस्या को ले किया प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Fri, 04 Jun 2021 04:00 AM
ग्रामीणों ने बिजली समस्या को ले किया प्रदर्शन

बारसोई | निज प्रतिनिधि

प्रखंड के बांसगांव पंचायत अंतर्गत मालापाड़ा के बिजली उपभोक्ताओं ने बिजली ट्रांसफर्मर के सामने प्रदर्शन किया। बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबारी की। प्रदर्शन कर रहे मोहम्मद वलीउल्ला एवं फखरूद्दीन चौधरी ने कहा कि मालापारा गांव में लो वॉल्टेज की समस्या हमेशा बनी हुई है।

इतना ही नहंी ग्वालटोली से मालापारा तक बिजली के दो फेज ही मिल रहेा है। जिसके चलते हमेशा ही लो वॉल्टेज की समस्या रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। आबादपुर बिजली विभाग के कनीय अभियंता को कई बार लोगों की समस्या से अवगत कराया गया लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। आंधी तूफान में तार एंव पोल टूटने के बाद भी बिजली विभाग के अभियंता क्षेत्र का भ्रमण नहीं किए हैं।

कुछ दिन पहले स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से बिजली का तार व पोल लगवाया गया। गर्मी का मौस्म चरण सीमा पर है। लोगों को बिजली का बिल देने की बाद भी घरों के बाहर रात भर अंधेरा या फिर कम रोशनी में बैठकर समय गुजारना पड़ता है। ग्रामीणों ने जिला पदाधिकारी से लो वॉलटेज की समस्या को दूर करने व ग्वालटोली से मालापारा तक थ्री फेज का तार पहुंचाने की मांग की। मौके पर रमीज रेजा, मोहम्मद शादाब, फैज, तौसीफ अहमद, विश्वनाथ पहाड़िया, शोएब अख्तर, मौलवी महबूब आलम, शाद अहमद, शाह फैसल, अबुआ अली, अंसार आलम चौधरी, मोहम्मद मंटू, दिलीप राय, आनस, मोहम्मद वकार, शफीउल्ला तंजील, करीमुल्ला अकरम, फहीम खुर्शीद, यूसुफ अली, शाकिर हुसैन, मुस्तकिम, ओसामा प्रिंस, मुशाहिद चौधरी, अरशद, नर्गिस बेगम आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

संबंधित खबरें