Two NCC girls cadets of KV have been honored - केवि की दो एनसीसी गर्ल्स कैडेट हुईं सम्मानित DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केवि की दो एनसीसी गर्ल्स कैडेट हुईं सम्मानित

35 बिहार बटालियन एनसीसी पूर्णिया के ट्रंप नम्बर 79/35 केन्द्रीय विद्यालय कटिहार के दो गर्ल्स एनसीसी कैडेट को फोर्थ बिहार ग्रुप हेड क्वार्टर भागलपुर में आयोजित अवार्ड समारोह में सम्मानित किया गया।

जिसमें केन्द्रीय विद्यालय की छात्रा पूजा कुमारी दसवीं एवं अंकिता रानी दसवीं अ को छह- छह हजार नगद राशि के साथ कैडेट वेलफेयर सोसाइटी शैक्षिक 2018 स्कॉलरशीप से ग्रुप कमांडर बिग्रेडियर राजीव लोचन पात्रों ने सम्मानित किया।

दोनों गर्ल्स कैडेट को कक्षा नवमीं सत्र(17-18) में सर्वाधिक अंक प्राप्ति के लिए चयन किया गया था। विद्यालय के दोनों छात्राओं के इस उपलब्धि के लिए विद्यालय प्रधान डा. आनंद प्रकाश ने छात्रों की हौसलावर्द्धन करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। प्राचार्य श्री प्रकाश ने कहा है कि राष्ट्रीय कैडेट कोर पदाधिकारी गिरधर प्रसाद की लगन व छात्राओं की मेहनत के भरोसे ही इस तरह की उपलब्धी हासिल हुई है।

श्री साह के सफल प्रशिक्षण व मार्गदर्शन के नेतृत्व में सफल आये प्रतिभागियों को विद्यालय परिवार में बधाई दी है। बधाई देनेवालों में विद्यालय के समस्त शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मियों, एनसीसी कैडेट्स एवं एनसीसी अफसर आदि हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two NCC girls cadets of KV have been honored