ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहार198 किलो गांजा के साथ दो धराये

198 किलो गांजा के साथ दो धराये

बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के पास पुलिस ने छापेमारी कर 198 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। एक की पहचान पश्चिम बंगाल कुच बिहार के भावल वर्मन के रूप में हुई, जबकि दूसरे तस्कर की...

198 किलो गांजा के साथ दो धराये
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 23 Oct 2018 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के पास पुलिस ने छापेमारी कर 198 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। एक की पहचान पश्चिम बंगाल कुच बिहार के भावल वर्मन के रूप में हुई, जबकि दूसरे तस्कर की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ निवासी अरविंद उर्फ युगल यादव के रूप में हुई है।

तस्करों के पास पुलिस ने एक बोलेरो भी बरामद किया है। जब्त गांजा की कीमत लगभग 20 लाख बताया जाता है। एसपी विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल से भारी मात्रा में गांजा व शराब बरारी में डिलेवरी करने वाला है।

सूचना पर बरारी थानाध्यक्ष को साथ ही बरारी, कोढ़ा, कुर्सेला, फलका थाना और पोठिया व सेमापुर ओपी अध्यक्षों को सड़कों पर वाहनों की चेकिंग करने के लिए कहा गया। इस क्रम में पुलिस बलुआ में संदिग्ध डब्ल्यूबी 74एई/3127 नंबर का एक बोलेरो देखा। गाड़ी अरविंद के घर के पास सामान उतार रहा था। पुलिस ने देखा कि भुस्कार के अंदर पैकेट को रखा जा रहा था। पैकेट को खोल कर जब पुलिस ने देखा तो पता चला कि उसके अंदर गांजा रखा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें