DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महानंदा में नाव पलटी दो किसानों की हुई मौत

महानंदा नदी में नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी। मंगलवार की देर शाम आयी तेज आंधी-बारिश होने से नाव पलट गयी। दुर्गापुर पंचायत के छोटा निताई टोला गांव के किसान बहरसाल दियारा में धान कटनी करने के बाद शाम में नाव से घर आ रहे थे। किसान अनिल मंडल , गौरीशंकर एवं दयाल चौधरी टीन की बनी नाव से महानंदा नदी पार कर रहे थे। अचानक बीच नदी तेज आंधी आ गयी। तेज आंधी के कारण नाव पलट गयी। किसान गौरीशंकर चौधरी तैर कर बाहर निकल गये लेकिन उसके साथ दो साथी अनिल मंडल एवं दयाल चौधरी नदी में डूब गये। खबर की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहंुचे। देर शाम गोताखोर की मदद से एक शव बरामद किया गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। दूसरे शव की खोज खबर लिखे जाने तक जारी थी। इस घटना पर विधायक मनोहर प्रसाद सिंह एवं एमएलसी अशोक अग्रवाल, चंदन भट्टाचार्य, श्रवण सर्राफ, पूर्व प्रमुख अम्बिका शरण सिंह ने दु:ख व्यक्त किया है।

मालगाड़ी से कटकर महिला की मौत : कटिहार-बारसोई रेलखंड पर झौआ और सौनेली रेलवे स्टेशन के बीच मंगलवार की शाम मालगाड़ी के चपेट में आने से 55 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की पहचान नहीं की जा रही है।

महिला की मिली लाश : मनिया स्थित सड़क से कुछ ही दूरी पर एक महिला की लाश मिली है। थानाध्यक्ष ने कहा कि स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला को वे लोग घुमते हुए देखते थे। यूडी केस दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two farmers killed in a boat in Mahananda