ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारदो मामलों का हुआ ऑन द स्पाट निपटारा

दो मामलों का हुआ ऑन द स्पाट निपटारा

भूमि विवाद मामले के निपटारे को लेकर थाना परिसर में जनता दरबार का आयोजन किया गया। आयोजित जनता दरबार में कुल दो मामलों का ऑन द स्पॉट निपटारे किये गये। पुअनि ने बताया कि आयोजित जनता दरबार में पुराने चले...

दो मामलों का हुआ ऑन द स्पाट निपटारा
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 09 Sep 2018 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

भूमि विवाद मामले के निपटारे को लेकर थाना परिसर में जनता दरबार का आयोजन किया गया। आयोजित जनता दरबार में कुल दो मामलों का ऑन द स्पॉट निपटारे किये गये। पुअनि ने बताया कि आयोजित जनता दरबार में पुराने चले आ रहे छह मामलों में दो मामलों का निष्पादन किया गया तथा चार मामलों में दूसरे पक्ष की उपस्थिति नहीं होने के कारण उन्हंे अगले तिथि में उपस्थित होने को लेकर नोटिस जारी किया गया।

दो नये मामले में अगली तिथि निर्धारित की गयी। पुअनि ने बताया कि भूमि विवाद के मामले का निष्पादन को लेकर हर शनिवार को थाना परिसर में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है। जिसमें दो पक्षों के आपसी सहमति के बाद मामलो का निबटारा किया जाता है। मौके पर अंचल प्रधान लिपिक जीवन रजक, हर्षवर्द्धन ,सअनि समेत दोनों पक्षों के दर्जनों लोग मौजूद थे। आजमनगर में भूमि विवाद के निबटारे को लेकर लगा जनता दरबार: थाना प्रांगण में सीओ शंभुनाथ राम, थानाध्यक्ष की संयुक्त अध्यक्षता में भूमि विवाद के निबटारे को लेकर शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। जिसमें भ्ूामि विवाद के दर्जनों मामलों का निबटारा किया गया । जनता दरबार में छह आवेदन प्राप्त हुए जिसमें से चार का निष्पादन ऑन द स्पॉट कर दिया गया। जबकि दो आवेदन को जांच के लिए सम्बंधित हलका कर्मचारी को प्रेषित कर दिया गया। स्थलीय रिपोर्ट समर्पित करने के बाद ही उक्त आवेदन पर विचार विमर्श किया जायेगा।

वहीं जनता दरबार में उपस्थि अंचल निरीक्षक मो. शमीम अख्तर ने कहा कि भूमि विवाद के चाहे जितने भी संवेदनशील मामले हो जनता दरबार में दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से निबटाये जा सकते हैं। इस अवसर पर सीओ शंभुनाथ राम, थानाध्यक्ष, उपप्रमुख अनिफूल, पूर्व पार्षद रामजी प्रसाद केसरी, मो. मेराज आलम, कमो. साबीर आलम, दयानंद सिंह, मो. परवेज आलम, मो. मतीन अंसारी आदि दर्जनों लोग जनता दरबार में उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें