DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कटिहार  ›  कटिहार शहर में दिनदहाड़े ट्रक चालक को मारी गोली
कटिहार

कटिहार शहर में दिनदहाड़े ट्रक चालक को मारी गोली

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Sun, 06 Jun 2021 04:00 AM
कटिहार शहर में दिनदहाड़े ट्रक चालक को मारी गोली

कटिहार | एक संवाददाता

नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार दुर्गापुर शिवमंदिर चौक के समीप शनिवार की दोपहर करीब एक बजे बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की नियत से ट्रक चालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के बाद पिस्टल लहराते हुए बाइक सवार बदमाश फरार हो गऐ। जख्मी चालक को स्थानीय लोगों और पुलिस के प्रयास से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जख्मी की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी मो. तौकीर अहमद के रूप में हुई है। तौकीर ने पुलिस को बताया कि वह गुड़ लेकर लेकर गोढ़ीटोला दुर्गापुर कटिहार आया था। गुड़ को अनलोड करने के बाद ट्रक को रेलवे गुमटी के पास लगाकर पैसे लेने के लिए आया था। 50 हजार रुपये लेकर बाहर निकला ही था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे रुपये छीनने का प्रयास किया। छीनने के क्रम में वह हल्ला करने लगे और बदमाशों का विरोध किया। हल्ला व विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली कमर के पास लगते ही वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। घटना की सूचना पर एसडीपीओ अमरकांत झा, नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह व अन्य पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। सदर अस्पताल पहुंच कर जख्मी से पूछताछ की ।

एसपी ने ट्रक चालक से की पूछताछ ट्रक चालक से एसपी विकास कुमार ने घटना की जानकारी केएमसीएच पहुंच कर ली। एसपी ने कहा कि बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। एसपी ने बताया कि जख्मी की स्थिति खतरे से बाहर है।

घटना काफी चिंताजनक: चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष बिमल सिंह बैगानी ने बताया कि दिन दहाड़े गोली मारने की घटना काफी चिंताजनक है। व्यावसायी काफी दहशत में हैं। पुलिस को रणनीति बनाकर काम करने की जरूरत है। बाजार बंद होते ही गोली मारने की घटना होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है। उधर शहर के लोगों में दहशत है।

संबंधित खबरें