ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारकटिहार में हुआ श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन

कटिहार में हुआ श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन

युवा कटिहार संगठन के संरक्षक समरेंद्र कुणाल के नेतृत्व में ललियाही शिवाजीनगर स्थित एक विवाह भवन में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हादसे में मारे गए लोगों को मोमबत्ती जला कर शोक श्रद्धान्जलि अर्पित किया।...

कटिहार में हुआ श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 22 Oct 2018 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार में अमृतसर रेल हादसे में मारे गए पवित्र आत्मा की शान्ति के लिए युकस के तत्वावधान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

युवा कटिहार संगठन के संरक्षक समरेंद्र कुणाल के नेतृत्व में ललियाही शिवाजीनगर स्थित एक विवाह भवन में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हादसे में मारे गए लोगों को मोमबत्ती जला कर शोक श्रद्धान्जलि अर्पित किया। घटना पर कुणाल ने दु:ख एवं शोक व्यक्त करते हुए कहा कि देश के लिए अपूर्णीय क्षत्ति है पूरे देश में रामनवमी एवं दशहरा की खुशी उत्साह मातम एवं दु:ख दर्द में बदल गया है।चारो तरफ लोग शोक में डूबे हुए हैं उन्होने कहा कि अगस्त 2013 में खगड़िया सहरसा रेल खण्ड स्थित धमारा घाट पर राज्यरानी एक्सप्रेस से 35 कांवरियां की जाने गई ।पर्व त्योहारो की आयोजक मंडल के उपर लोगों की सुरक्षा की जवाबदेही होती है।देश में दर्जनों घटनाओं के बावजूद संवेदनहीनता अपराध का द्योतक है घटनाओं से लोग सबक नहीं लेते हैं।सरकार रेलवे लाईन से एक किलो मीटर दूरी तक किसी भी तरह का धार्मिक उत्सव पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।श्री कुणाल ने कहा कि घटना के लिए आयोजक मंडल स्थानीय प्रशासन एवं रेलवे पूरी तरह जिम्मेदार है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्थानीय प्रशासन एवं रेल ने कोई तैयारी नहीं की रेल आईबी ने रेलवे ऑपरेटिंग तंत्र को हर साल भीड़ की सूचना नहीं दी। इस अवसर पर युकस के बिनोद सिंह गणेश चंद्रा प्रकाश सिंह निषाद मनोज वर्मा नवीन सिंह पवन राय अविनाश प्रसाद नीरज सिंह रिंकू गोस्वामी झा संजीव सिन्हामुरारी झा श्याम जयसवाल मो खलिद दिनेश भगत दीपक मंडल मो समशुल हक़ सतेन्द्र कुमार सिंह बिनोद यादव संजीव महतो काली चरण सरदार सुरजित सिंह उमेश सिंह कुशवाहा सुरेन्द्र महतो मनोज प्रभाकर गौतम साह रंजीत गुप्ता मोहम्मद युनूस आदि लोगों ने श्रद्धान्जलि सभा में शोक व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें