ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारविजयी जुलूस निकालकर किया नगर भ्रमण

विजयी जुलूस निकालकर किया नगर भ्रमण

आम आदमी पार्टी के बैनर तले सोमवार को दुर्गास्थान चौक से विजयी जुलूस निकालकर नगर भ्रमण किया गया। दिल्ली में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद पर केजरीवाल के शपथ लेने के बाद आप कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल...

विजयी जुलूस निकालकर किया नगर भ्रमण
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 17 Feb 2020 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के बैनर तले सोमवार को दुर्गास्थान चौक से विजयी जुलूस निकालकर नगर भ्रमण किया गया। दिल्ली में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद पर केजरीवाल के शपथ लेने के बाद आप कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल रहा।

विजयी जुलूस शहर के दुर्गास्थान चौक से पटेल चौक, पानी टंकी चौक होते हुए शहीद चौक पहंुचकर सभा में तब्दील हो गयी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अबीर गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया। जिलाध्यक्ष डॉ एमआर हक ने कहा कि दिल्ली की जनता ने लगातार तीसरी बार चुन कर साबित कर दिया है कि विकास करनेवाले ही सत्ता पर काबिज हो सकते हैं। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विक्टर झा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, महिलाओं के लिए सुरक्षा, सम्मान, बिजली पानी फ्री कर एक मिसाल कायम किया है। उन्होंने दिल्ली के विकास मॉडल को बिहार में लागू कराने की दिशा में पहल कराने की आवश्यकता है। इस मौके पर मो. मोजीब, अंसारी, तपन सिंह, सोमनाथ ,आलगीर, प्रमोद कुमार, सोनू झा, विक्की सिंह, सन्नी, गोल्डी, अखिलेश ,बुद्धिनाथ झा, वसीर रहमान, दीपक झा, बेचन, विक्रम, प्रीतम सरदार, मांगेन पासवान, अबू हसन अंसारी, गुल मोहम्मद आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें