ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारआरा मिल मालिक हत्या कांड में तीन आरोपी धराए

आरा मिल मालिक हत्या कांड में तीन आरोपी धराए

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटिहार-प्राणपुर एनएच 81 किनारे स्थित इस्लामपुर आरा मिल मालिक अनवारूल हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया...

आरा मिल मालिक हत्या कांड में तीन आरोपी धराए
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 29 Jun 2020 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटिहार-प्राणपुर एनएच 81 किनारे स्थित इस्लामपुर आरा मिल मालिक अनवारूल हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने बताया कि 16 जनवरी 2020 को आरा मिल मालिक को गोली मार कर हत्या कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया था। रविवार को सूचना पर इस्लामपुर निवासी मो. शम्मो, मो. छोटू, मो. मोसीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

शराब मामले में बाइक मालिक गिरफ्तार: कटिहार। रविवार को शराब मामले में पुलिस ने बाइक मालिक को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शनिवार को विदेशी शराब के साथ बाइक को जब्त किया गया था। छापेमारी के क्रम में बाइक व शराब छोड़ कर आरोपी फरार हो गया था। इस मामले में संबंधित बाइक मालिक को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान मिरचाईबाड़ी के राणा प्रताप के रूप मे हुई है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें