ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारअमित हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार

अमित हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार

जिले के बरारी थाना क्षेत्र में अमित यादव की गोली मारकर हत्या के मामले में शुक्रवार को कोढ़ा थाना परिसर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कांड का उदभेदन करने की जानकारी दी। कुमार ने बताया कि...

अमित हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSat, 19 Jan 2019 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के बरारी थाना क्षेत्र में अमित यादव की गोली मारकर हत्या के मामले में शुक्रवार को कोढ़ा थाना परिसर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कांड का उदभेदन करने की जानकारी दी। कुमार ने बताया कि घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची बरारी पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने में की कवायद में जुटे। जिसमेंं 24 घंटे से पहले हत्या में शामिल तीन शातिर को गिरफ्तार करने में बरारी पुलिस ने सफलता पाई।

उन्होंने बताया कि हत्याकांड के मास्टर माइंड मिथुन मालाकार एवं जैकी महतो तथा सोनू महतो सभी बरारी के निवासी ने पुरानी दुश्मनी को लेकर घटना को अंजाम दिया था।

वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपी की गिरफ्तारी बहुत जल्द करने की बात कही। घटना के बारे में बताया गया कि काढ़ागोला घाट पर शराब पिलाया गया और घर छोड़ने की बात कहकर रास्ते में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पकड़े गए सभी तीनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। मौके पर कोढ़ा पुलिस निरीक्षक, बरारी थानाध्यक्ष एवं पुलिस अवर निरीक्षक मौजूद रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें