DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल से पीड़िता को मिली धमकी

नौकरी, लोन व आवास, यौन शोषण व तीस हजार की ठगी के आरोपी कुसुम लाल ने रविवार को जेल से पीड़ित महिला को केस उठाने की धमकी दी। जानकारी के अनुसार एक महिला ने यौन शोषण के आरोपी गेरिया निवासी कुसुम लाल दास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। उसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। ऐसा सुना जा रहा है कि वह जेल जाने के बाद अपनी हरकतों से बाद नहीं आ रहा है। जेल से भी मेल मिलाप करने को लेकर महिला से फोन से दवाब बनाया जा रहा है।

महिला को फोन पर जान मारने की धमकी बार-बार दी जा रही है। वहीं पीड़ित महिला द्वारा धमकी देने की जानकारी थानाध्यक्ष को 26 जुलाई को ही मौखिक रूप से दी व ऑडियो टेप भी सुनाया गया है। पीड़ित महिला को अब पुलिस पर आस है कि इस ओर कोई ठोस कदम उठाकर पुलिस कठोर कार्रवाई करे। दूसरी ओर इस तरह की धमकियों से महिला व उनके परिजन काफी भयभीत हेंै। कदवा पुलिस द्वारा इस ओर कोई कठोर कदम नहीं उठाने से प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों प्रतिनिधियों ने गहरी चिंता व्यक्त की है।

प्रखंड जदयू के अध्यक्ष विजय दास, अतिपिछड़ा प्रकोष्ट प्रखंड अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह महानंदा बांध रोको संघर्ष समिति के सदस्य प्रमोद झा सोमवार को जेल प्रशासन के विरुद्ध कारा मंत्री से शिकायत करने को लेकर एक बैठक आयोजित करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Threat to prisoner from prison