ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारसत्य की राह पर चलने वाले को जल्दी मिलती है सफलता: एसपी

सत्य की राह पर चलने वाले को जल्दी मिलती है सफलता: एसपी

कटिहार। शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस विभाग की ओर से पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर एसपी विकास कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को सत्यनिष्ठा की शपथ...

सत्य की राह पर चलने वाले को जल्दी मिलती है सफलता: एसपी
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 01 Nov 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार। शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस विभाग की ओर से पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर एसपी विकास कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलायी। मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वंय को समर्पित रहने का संकल्प लिया।

अपने देशवासियों के बीच यह एकता का संदेश फैलाने का भी हर संभव प्रयास करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूं। जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सकता। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूं। एसपी ने मौजूद पुलिस एसोसिएशन और पुलिस में एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि सत्य की राह चलने वाले को जीवन के हर क्षेत्र में सफलता जल्दी मिल जाती है। मौके पर सार्जेट मेजर इंस्पेक्टर आनंद कुमार, वीरेंद्र मिश्रा, महताब आलम, लाइन बाबू मनोज पाल के अलावा पुलिस एसोसिएशन के सचिव रविंद्र कुमार, मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला यादव, सचिव रामविलास पासवान समेत कई पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मोजूद होकर एकता के साथ काम करने का संकल्प लिया। दूसरी ओर रेल क्षेत्र में भी एकता सप्ताह का समापन हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें