ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारगोपालपट्टी गांव में रास्ते पर टेलर लगा बंद किया रास्ता

गोपालपट्टी गांव में रास्ते पर टेलर लगा बंद किया रास्ता

थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत स्थित गोपालपट्टी गांव में एक व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक सड़क पर टेलर लगाकर रास्ता अवरुद्ध करने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त सड़क पर आवागमन करनेवाले ग्रामीणों ने...

गोपालपट्टी गांव में रास्ते पर टेलर लगा बंद किया रास्ता
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 20 Nov 2018 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत स्थित गोपालपट्टी गांव में एक व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक सड़क पर टेलर लगाकर रास्ता अवरुद्ध करने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त सड़क पर आवागमन करनेवाले ग्रामीणों ने थाना सहित विधायक पूनम पासवान को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है। मालूम हो कि उक्त सड़क मार्ग में आवागमन सुचारू करने को लेकर गोपालपट्टी गांव के नित्यानंद मंडल सहित दर्जनों ग्रामीणों ने थाना में आवेदन दिया है।

कहा है आने जाने का रास्ता मात्र यही एक सड़क है जिसे 15 नवंबर से अवरुद्ध कर लिया गया है। जिससे ग्रामीणों को आवागमन में काफी कठिनाई हो रही है। उक्त सड़क मार्ग को गांव के साकेत मंडल, शोभेन्द्र मंडल, भोपाल मंडल ने सड़क मार्ग पर टेलर खड़ी कर आवागमन को अवरुद्ध कर दिया है। आवेदन में कहा है कि सरपंच गुड़िया देवी एवं प्रमुख सतीश मंडल ने भी टेलर हटाने को लेकर समझाने बुझाने का प्रयास किया।

इधर साकेत मंडल ने कहा मेरा रास्ता नित्यानंद मंडल ने बंद कर दिया है। इससे मैं यह टेलर रास्ता में लगाया हूं। प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा संज्ञान में आवेदन आते ही अविलम्ब सार्वजनिक सड़क से टेलर हटाने का आदेश दिया हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें