ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारसरकार के निर्देश की विहिप व बजरंग दल ने की भर्त्सना

सरकार के निर्देश की विहिप व बजरंग दल ने की भर्त्सना

विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल की हुई बैठक में राज्य सरकार की ओर से आरएसएस तथा इससे सम्बद्ध संगठनों की जांच एवं इन संगठनों के पदाधिकारियों की पूर्ण विवरणी प्राप्त करने के सरकार के निर्देश की तीव्र...

सरकार के निर्देश की विहिप व बजरंग दल ने की भर्त्सना
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 22 Jul 2019 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल की हुई बैठक में राज्य सरकार की ओर से आरएसएस तथा इससे सम्बद्ध संगठनों की जांच एवं इन संगठनों के पदाधिकारियों की पूर्ण विवरणी प्राप्त करने के सरकार के निर्देश की तीव्र भर्त्सना की गई।

बैठक में कहा गया कि आरएसएस तथा इससे सम्बद्ध संगठनों द्वारा सदियों से सामाजिक कार्य तथा हिन्दू समाज के उत्थान के लिए कार्य किया है। बैठक में मांग की गई कि सरकार इस निर्देश को अविलम्ब वापस ले या फिर भाजपा को सरकार से बाहर हो जाना चाहिए। इसके साथ ही संगठन विस्तार के लिए जिले के कोढ़ा प्रखंड के बावनगंज पंचायत के दुर्गा मंदिर में विहिप एवं बजरंगदल की बैठक में आगामी कार्यक्रम पर चर्चा की गई। जिसमें बजरंग दल कोढ़ा के प्रभारी अनिकेत सिंह, नवीन भगत के अलावा अमन गुप्ता, सौरभ पाल, अनिल गोरव, शेखर सिंह, अनिल सिंह, अनिल राय, मदन, ब्रजेश, संजीव, दिलीप, बिट्टु, पिंटु सिंह, नीतीश, सोनू, राजेश तिवारी, कुंदन, बलराम सहित अन्य लोगों ने बजरंग दल की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक में विहिप के कार्याध्यक्ष अजीत मोदी, जिला मंत्री रीतेश दूबे, बजरंग दल के विभाग संयोजक पवन पोद्दार, अनिस सिंह, उतकर्ष के अलावा दर्जनों लोगों ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें