ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारशिक्षिका को प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का आरोप

शिक्षिका को प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का आरोप

आबादपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग संचालक ने कोचिंग की विवाहिता को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म करने व विरोध करने पर मारपीट की घटना...

शिक्षिका को प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 01 Jan 2019 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

आबादपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग संचालक ने कोचिंग की विवाहिता को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म करने व विरोध करने पर मारपीट की घटना घटी।

इस घटना की सूचना मिलते ही शिक्षिका के आवेदन पर कोचिंग संचालक सहित उनके परिवार के छह लोगों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि वादिनी का आरोप है कि वह पश्चिम बंगाल में रहती थी। वह शादी सुदा थी। उसकी जिंदगी काफी अच्छा से चल रहा था। कोचिंग संचालक सनाउल्लाह ने उसे कोचिंग में शिक्षिका के पद पर नौकरी देने की बात कहकर उसे पश्चिम बंगाल से बुलाया। यहां पर उसे पैसे मिलने लगा। इस बीच कोचिंग संचालक द्वारा उसे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहता। जब विरोध किया तो बताया कि पहली पति को तलाक दे दो वह उसके साथ शादी कर उसके अपने साथ रखेगा। बच्चों को भी अच्छी शिक्षा देगा।

वह बच्चों के बेहतर भविष्य का सपना देखकर वह आरोपी के चंगुल में आ गया और पहली पति को तलाक देकर कोचिंग संचालक के घर में रहने लगी। अब उसके परिजन उसकी शादी करना चाहते हैं। जब उसने इसका विरोध किया तो कोचिंग संचालक व उसके परिवार के लोगों ने मारपीट कर बच्चा सहित घर से निकाल दिया। पुलिस के शरण में आने के अलावा कोई और चारा नहीं दिखा। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला काफी संगीन है। इस मामले में वादिनी शिक्षिका के आवेदन पर कोचिंग संचालक सनाउल्ला सहित उसके भाई अलाउद्दीन, पिता अब्दुल रसीद सहित अन्य परिजनों में सफिया बेगम, सुजाउल्लाह, बाबली के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें