ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारअंधविश्वास में तांत्रिक की गयी जान

अंधविश्वास में तांत्रिक की गयी जान

थाना क्षेत्र के मुसापुर पंचायत के छोटी परमानंदपुर में शुक्रवार को अंधविश्वास के चक्कर में एक साठ वर्षीय ग्रामीण तांत्रिक वैजनाथ ऋषि को ग्रामीणों ने मारपीट कर जहर खिला दिया जिसके कारण उसकी मौत हो...

अंधविश्वास में तांत्रिक की गयी जान
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSat, 11 Jul 2020 03:44 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के मुसापुर पंचायत के छोटी परमानंदपुर में शुक्रवार को अंधविश्वास के चक्कर में एक साठ वर्षीय ग्रामीण तांत्रिक वैजनाथ ऋषि को ग्रामीणों ने मारपीट कर जहर खिला दिया जिसके कारण उसकी मौत हो गयी।

मृतक के पुत्र संजय ऋषि ने बताया कि शुक्रवार को ग्यारह बजे गांव के सिकंदर भिखारी ,प्रेम ऋषि, पप्पू ऋषि, सुनील ऋषि समेत पन्द्रह से बीस की संख्या में लोग आये और उनके पिता को घर से बुला कर ले गये। बाहर ले जाकर उनलोगों ने उनके साथ मारपीट कर जहर घोल कर पिला दिया। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिली तो वे घर पहंुचे तो उनके पिता ने घटना की चर्चा की। पन्द्रह मिनट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिससे उनकी मौत हो गयी। मृतक की पत्नी नरली देवी ने बताया कि उनके पति झाड़ फूंक का काम करते थे। गांव में कुछ लोग बीमार पड़ रहे थे। झाड़ फूंक के बहाने उनके पति को ले जाकर मारपीट करने से उनकी मौत हो गयी। मृतक के पुत्र संजय ऋषि के बयान पर थाना में छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि छह आरोपियों में से सिकंदर की पत्नी गीता देवी को हिरासत में ले लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें