ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारबसनही में अंडा विक्रेता की निर्मम हत्या

बसनही में अंडा विक्रेता की निर्मम हत्या

बसनही थाना क्षेत्र के बसनही नहर पास तीस वर्षीय अंडा विक्रेता की तेज धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंक देने की घटना से बुधवार की सुबह सनसनी फैल...

बसनही में अंडा विक्रेता की निर्मम हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 18 Jan 2018 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बसनही थाना क्षेत्र के बसनही नहर पास तीस वर्षीय अंडा विक्रेता की तेज धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंक देने की घटना से बुधवार की सुबह सनसनी फैल गई।

बरामद शव की पहचान मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के झंंझरी गांव निवासी मो हाशिम खां के पुत्र मो. आरवाज खां उर्फ लड्डू के रूप में हुई।

मृतक बसनहीं में अंडा बेचने का काम करता है। मृतक के शरीर पर कई जगह चाकू सहित तेज धारदार हथियार से प्रहार करने का निशान दिख रहा था। हालांकि सीमा विवाद के कारण बसनहीं थाना पुलिस कुछ लेट से पहुंची। मृतक की पत्नी शहनाज खातुन ने बसनहीं पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा है कि मंगलवार की रात पति अरवाज बाजार से अंडा बेच कर वापस अपने घर आया और खाना लगाने के लिए कहा । इसी बीच गांव झंझरी से फखरूदीन, मीरजाहिर, मो फारूख, मीर इब्राम तथा मीर बाबूल बाइक से पहुंचे और मेरे पति से कहा कि तुम्हारी मां बीमार है बीस हजार रुपये लेकर मधेपुरा बुलाया है। यह सुनकर वे उनलोगो के साथ घर से निकल पड़े।

बुधवार की सुबह नहर के पास उनकी हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना मिली। मृतक की पत्नी ने उक्त पांचों लोगों पर पति की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। उसके फर्द बयान पर बसनही थाना मे पांचों नामजद पर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इधर परिवार के मुखिया के निधन से परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। गंाव व बसनही में मातमी सन्नाटा पसर गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सिमरी बख्तियारपुर के इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय, बसनही थानाध्यक्ष पवन पासवान, सोनवरसा थाना अध्यक्ष मो. ईजहार आलम, काशनगर ओपी प्रभारी श्रीकांत सिंह, गवालपाडा थाना अध्यक्ष अनंत कुमार, उदाकिशुनगंज इंस्पेक्टर सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे थे। बसनही थानाध्यक्ष पवन पासवान ने बताया कि हत्या के मामले मे नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें