DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘समय का ख्याल रखें मदरसा के प्रधान मौलवी

‘समय का ख्याल रखें मदरसा के प्रधान मौलवी

मदरसा में एमडीएम सुचारू रूप से नहीं चलने के कारण बच्चों की उपस्थिति में कमी आ रही है। इसमें सुधार आवश्यक है। उक्त बातें बीडीओ जियाउल हक ने रविवार को प्रखंड परिसर स्थित सभा भवन में हेड मौलवियों के साथ बैठक के दौरान कही। जिसकी अध्यक्षता कर रहे हक ने कहा कि एमडीएम साधनसेवी भी इसमें ध्यान नहीं देते हैं। जिस कारण एमडीएम की गुणवत्ता प्रभावित हो रहा है।

उन्होंने सभी हेड मौलवियों एवं मध्याह्न भोजन प्रखंड साधनसेवी को निर्देश दिया कि एमडीएम सुचारू रूप से चलाये साथ ही उसकी गुणवत्ता में सुधार लावें। अन्यथा कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि मदरसा समय में नहीं खुलता है और मौलवी एवं शिक्षकगण भी मनमाने रुप से मदरसा में आते हैं। जिस कारण भी बच्चे मदरसा में नहीं आना चाहते हें। कहा कि प्रत्येक सप्ताह शनिवार से गुरुवार तक सुबह आठ बजे से दो बजे तक मदरसा नियमित रुप से चले ंतथा मौलवी एवं शिक्षकगण भी ससमय मदरसा आवें।

इसके लिए जनप्रतिनिधि का सहयोग आवश्यक है। बैठक में मुख्य रूप से प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार सिंह, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि सह व्यापार मंडल के अध्यक्ष मो. जिन्ना, प्रखंड के सभी बीआरसी ,सीआरसी ,हेड मौलवी आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Take care of the time, the head cleric of the madarsa