Students are being messed up with the future - छात्रों के भविष्य के साथ किया जा रहा है खिलवाड़ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रों के भविष्य के साथ किया जा रहा है खिलवाड़

छात्रों के भविष्य के साथ किया जा रहा है खिलवाड़

सत्र नियमित करने के नाम पर छात्रों के भविष्य के साथ किया जा रहा है खिलवाड़। ऐसा इसलिए कि जिले के चार अंगीभूत महाविद्यालयों के लगभग 7500 और छह सम्बद्ध महाविद्यालयों में नामांकित लगभग 3351 कुल 10851 छात्र छात्राओं का स्नातक प्रथम खंड 19 फार्म फराये गये परीक्षा भी ली जा रही है।

जिसका प्रायोगिक परीक्षा चार अप्रैल से होना है। छात्र एवं अभिभावक के नजर में विवि केवल फार्म भरने एवं परीक्षा लेने का काम कर रही है लेकिन पढ़ाई की कोई समुचित व्यवस्था नहीं की जा रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि पूर्णिया विश्वविद्यालय केवल छात्र छात्राओं को घेर कर रखने की प्रयास कर रही है न कि शिक्षित करने का।

इस बावत पूर्व में डीएस कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष अनीश कुमार सिंह ने अन्य प्रतिनिधियों के साथ पीयू कुलपति प्रो राजेश सिंह से भेंट कर इस समस्या से अवगत कराया था। मामले को लेकर वीसी ने छात्र संघ के प्रतिनिधियों को बताया छात्र संघ क्या नहीं चाह रही है सत्र नियमित हो। कुलपति के जवाब को सुनकर छात्र संघ के अध्यक्ष ने कहा पूर्णिया विवि हावार्ड की तुलना के चक्कर में हड़बड़ विवि बनकर रह गयी है। जिससे जिले के हजारों छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। कई छात्र छात्राओं ने। ऐसे कई मामले हैं।

कटिहार के डीएस कॉलेज। हिन्दुस्तान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Students are being messed up with the future