DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे कालोनी में फंदा से लटकी मिली छात्र की लाश

सहायक थाना क्षेत्र के रेलवे न्यू कालोनी स्थित रेलवे क्वार्टर नंबर 584 डी में सातवीं की छात्र 12 वर्षीय मोहित कुमार की लाश शनिवार को पुलिस ने बरामद की है।

प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मोहित का लाश घर में फंदा से लटका हुआ था। इससे प्रतीत हो रहा है कि छात्र ने आत्महत्या कर लिया है या फिर किसी ने उसकी हत्या कर उसकी लाश को फंदा से लटका दिया। इस तथ्य की खुलासा के लिए पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पायेगा। थानाध्यक्ष को दिये बयान में मृतक का पिता रविंद्र कुमार राय ने बताया कि वह रेलवे में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी है। शनिवार को वह ड्यूटी पर गये थे। उसकी पत्नी घर में नहीं थी। बड़ा पुत्र कोचिंग पढ़ने के लिए गया था। घर में केवल उनका पुत्र मोहित ही था। जब उनका बड़ा पुत्र कोचिंग से पढ़कर आया तो देखा कि मोहित घर में पंखा में लटका एक फंदा से लटक रहा था। उसने चिल्ला कर रोने लगा। मुहल्ला के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। इस बीच वह भी घटना की सूचना पर घर आये तो पुत्र को फंदा से लटका हुआ देखा।

मृतक का पिता का कहना है कि उसके पुत्र ने क्यों फांसी लगायी इसकी जानकारी नहीं है। इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद घर के लोग रो-धो रहे हैं। वे लोग पूरी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने बताया परिजनों का बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद हीआत्महत्या के कारण का खुलासा हो पाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student's body found hanging in Railway Colony