ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारसख्ती: भागलपुर सीमा पर छापेमारी

सख्ती: भागलपुर सीमा पर छापेमारी

कटिहार | एक संवाददाता शराबी और शराब तस्करों के खिलाफ जिले में ताबरतोड़ छापेमारी...

सख्ती: भागलपुर सीमा पर छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSat, 04 Dec 2021 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार | एक संवाददाता

शराबी और शराब तस्करों के खिलाफ जिले में ताबरतोड़ छापेमारी उत्पाद और पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। शुक्रवार को उत्पाद के उपायुक्त संजय कुमार के नेतृत्व में भागलपुर सीमा रेखा से सटे गोपालपुर, नवगछिया और कुरसेला के बीच एनएच 31 पर करीब 4घंटे तक छापेमारी व तलाशी अभियान चलाया गया।

उपायुक्त उत्पाद द्वारा पूर्णिया और नवगछिया की ओर जाने वाली 100 से अधिक छोटे-बड़े वाहनों में कंटेनर, ट्रक व बस की सघन तलाशी की गई। इसके अलावा कुरसेला, कोढ़ा थाना, पोठिया ओपी, फलका और सहायक, मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भी मुख्य सड़कों के किनारे संचालित लाइन होटल, ढ़ाबा, गुमटी आदि की भी तलाशी ली गई। उत्पाद अधीक्षक केशव कुमार झा ने बताया कि गठित टीम में उत्पाद निरीक्षक विरेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर सुषमा कुमारी के देखरेख में मौजूद पुलिस कर्मियों ने छापेमारी की है। इस टीम में शामिल पदाधिकारियों ने उपायुक्त की मौजूदगी में भी 50 से अधिक वाहनों की जांच की ।

बताया कि पटना कंट्रोल रूम से मिली सूचना पर कदवा थाना क्षेत्र के भोगांव में उत्पाद टीम ने सघन छापेमारी की। शुक्रवार की अहले सुबह हुई छापेमारी में 15 लीटर चुलाई शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान संतोष मिर्धा के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ शराब मामले में केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सहायक थाना क्षेत्र के इमरजेंसी कॉलोनी, रौतारा थाना क्षेत्र के विनोदपुर पंचयत के हरिहरपुर में, कोढ़ा थाना क्षेत्र के कौशिकीपुर मेहरनिया टोला, मधुरा चौक, विशनपुर पंचयत के विभिन्न गांवों में छापेमारी की गई। हालांकि टीम का हाथ खाली रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें