ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारपुलिस लाइन में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम

पुलिस लाइन में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम

राष्ट्रीय एकता का प्रतीक माने जाने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एसपी विकास कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों ने एकता के महत्व...

पुलिस लाइन में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 01 Nov 2018 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय एकता का प्रतीक माने जाने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एसपी विकास कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों ने एकता के महत्व को बताने के लिए एक साथ दौड़ लगाई। इस मौके पर एसपी ने राष्ट्रीय एकता के महत्व पर चर्चा की।

उन्होंने सभी पुलिस पदाधिकारियों व सिपाहियों को एकता के सूत्र में बंधकर कटिहार जिला को अपराध मुक्त जिला बनाने का संकल्प लेने की अपील की। इस अवसर पर मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन जीआरपी चौक से समाहरणालय तक किया गया। जिसका नेतृत्व एसपी विकास कुमार ने की। मौके पर एएसपी हरिमोहन शुक्ला, सदर एसडीपीओ अनिल कुमार, नगर थानाध्यक्ष, सहायक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर के अलावा बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला यादव, सचिव रामविलास पासवान कोषाध्यक्ष अनिल कुमार तथा एक सौ सिपाहियों ने भाग लिया। इस अवसर पर मैराथन दौड़ के लिए पुलिस विभाग के पवन कुमार, सुभाष कुमार और प्रभाष यादव को कप दिया गया। इस अवसर पर शांति और सद्भाव का संदेश दिया गया है।

मौके पर एसपी ने कहा कि हमलोग पुलिस एवं पब्लिक के बीच आपसी सद्भाव बनाने के लिए आपस में प्रेम रखें। शांति के साथ काम करने से सफलता जल्दी मिलती है। इस अवसर पर पुलिस लाइन में शपथ लिया गया। आपस में मेल व एकजुटता के साथ रहने का शपथ पुलिस कर्मियों ने लिया। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में एसपी, एसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व सर्जेट मेजर सुरेंद्र लाल दास, लाइन बाबु वन अनिल पाल आदि मौजूद थे।

उधर दूसरी ओर बीएमपी बारह में भी यूनिट फोर रन के मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किये गये। मौके पर सभी जवानों को शपाथ दिलायी गयी। मौके पर समादेष्टा रविरंजन, उपसमादेष्टा जय जय कुमार वाई सिंह, गृहपाल निस गंधरु मिंज, अनि रविन्द्र कुमार सिंह, रक्षित पदाधिकारी विश्वनाथ प्रभाकर, जीपी प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद यादव,हेमंत कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें