ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारफाइनेंसकर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूट

फाइनेंसकर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूट

थाना क्षेत्र के फुलडोभी गेड़ाबाड़ी सड़क मार्ग पर लोहा पुल के समीप शुक्रवार को वेखौफ बदमाशों ने भारत माइक्रो फाइनांस कम्पनी शाखा कोढ़ा के एक कर्मी को हथियार के बल पर एक लाख चालीस हजार रुपये लूट...

फाइनेंसकर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूट
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSat, 28 Dec 2019 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के फुलडोभी गेड़ाबाड़ी सड़क मार्ग पर लोहा पुल के समीप शुक्रवार को वेखौफ बदमाशों ने भारत माइक्रो फाइनांस कम्पनी शाखा कोढ़ा के एक कर्मी को हथियार के बल पर एक लाख चालीस हजार रुपये लूट लिया।

बदमाशों ने लूटपाट के दौरान कर्मी से टेबलेट व अन्य कागजात भी छीनकर चलते बने। पीड़ित रमण कुमार क ंठ अररिया जिला के मंगलवार चरैया थाना भरगामा का रहनेवाला है। पुलिस को बताया कि फुलडोभी गांव के झा टोला से साप्ताहित वसूली कर वापस शाखा लौट रहे थे। तभी घात लगाये बदमाशों ने फुलडोभी लोहा पुल के समीप दो बदमाशों ने आर्म्स के बल पर घटना को अंजाम दिया है। कोढ़ा सर्किल इंस्पेक्टर व फलका थानाध्यक्ष रुपक रंजन सिंह घटनास्थल पर पहंुचकर मामले की छानबीन की। लेकिन बदमाश भागने में सफल रहा। लूट के बाद विभिन्न सड़कों पर वाहन चेकिंग शुरू कर दिया गया। मार्च 2019 को भी इसी कम्पनी के कर्मी से बिंद टोली गांव नहर के समीप करीब डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई थी। इससे पूर्व 28 नवम्बर 18 को भी कोढा शाखा प्रबंधक रामउदय पंडित से दो लाख रुपये की लूट हुई थी। इस घटना से व्यवसायी वर्गों में दहशत व्याप्त है। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि कांड अंकित कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें