ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार कटिहारसड़क हादसा--ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

सड़क हादसा--ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत ट्रक ने बाइक सवार को कुचला,...

सड़क हादसा--ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारWed, 29 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

फलका, एक संवाददाता
मंगलवार को दिन के करीब चार बजे पोठिया थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे-77 पर गुदड़ी स्थान समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक पैतीस वर्षीय बाइक सवार युवक को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार युवक धर्मेंद्र कुमार (35) तुर्की भंगहा निवासी की मौके पर मौत हो गयी। जबकि बाइक चालक मुरारी मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी बाइक चालक को ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी फलका लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जख्मी का उपचार के बाद गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

डेढ़ घंटे के लिए सड़क किया जाम

घटना को लेकर आक्रोशित परिजनों ने स्टेट हाइवे-77 को करीब डेढ़ घंटे के लिए जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण दोनों ओर छोटे-बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गयी। बाद में पोठिया व फलका पुलिस एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से आक्रोशित परिजनों को काफी समझाने के बाद जाम हटाया गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतका धर्मेंद्र कुमार बीते 20 मई को मजदूरी करने के लिए उड़ीसा गया हुआ था।उड़ीसा में मजदूरी नहीं मिलने के कारण मंगलवार को घर वापस लौट रहा था। इस दौरान मुरारी मंडल बाइक से मृतक को लाने कुरसेला स्टेशन गया हुआ था। कुरसेला से वापस घर लौटने के क्रम में स्टेट हाइवे-77 पर भंगहा गुदड़ी स्थान समीप फलका की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे मौके पर धर्मेंद्र कुमार की मौत हो गयी और मुरारी मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना को लेकर मृतक की पत्नी-प्रियंका देवी,मां रंभा देवी,भाभो संतोषी देवी,पुत्री साक्षी कुमारी,पुत्र अंकित कुमार सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के मां की हालत खराब थी। मामले में पोठिया थानाध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि उक्त ट्रक जब्त कर लिया गया है। मृतक को पोस्टर्माटम हेतु भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों से आवेदन लेकर मामला दर्ज कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।