DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कटिहार  ›  कटिहार में रिटायर्ड रेलकर्मी की मिली लाश
कटिहार

कटिहार में रिटायर्ड रेलकर्मी की मिली लाश

हिन्दुस्तान टीम,कटिहारPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:31 AM
कटिहार में रिटायर्ड रेलकर्मी की मिली लाश

कटिहार | एक संवाददाता

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा स्थित निजी बीएड कॉलेज के पास स्थित खेत में रिटायर्ड रेलकर्मी की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक के पुत्र अनिल कारवा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता गोपाल करवा मंगलवार की दोपहर घर से बाहर चले गये थे।

देर रात तक घर वापस नहीं आने पर काफी खोजबीन की लेकिन उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका। उनकी मौत कैसे हुई इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। हो सकता है कि गिरने के कारण वह जख्मी हो गए होंगे। जो उनके मौत का कारण होगा। घटना के बारे में बताया जाता है कि मंगलवार को सिरसा स्थित बीएड कॉलेज के आसपास स्थित खेत में एक पुरुष की लाश को गिरे रहने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ वहां पर लग गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगाों ने पुलिस को दी।

सूचना पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह डीएसपी प्रीतम कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब इंस्पेक्टर राजेंद्र उरंव के देखरेख में सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी थी। शव के कमीज से एक आईडी कार्ड मिली । जिस पर वार्ड नंबर चार लिखा हुआ था। इसके आधार पर खोजबीन के क्रम में शव की शिनाख्त भेरिया रहिका घंटा टोला निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी गोपाल कारवा के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मृतक के पूत्र ने शव की पहचान पिता के रूप में की। डीएसपी ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई ज्यादा जख्म का निशान नहीं मिला है। केवल सिर पर जख्म है। ऐसा प्रतीत होता है कि रात के समय बिजली पोल के टकरने से उसकी मौत हुई है। हालांकि मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद ही पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि परिजनों द्वारा भी गिरने के कारण मौत की बात कही जा रही है।

संबंधित खबरें