ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारमालवाहक वाहनों की पार्किंग की जम्मिेवारी एसडीओ को

मालवाहक वाहनों की पार्किंग की जम्मिेवारी एसडीओ को

मालवाहक वाहनों की पार्किंग की जम्मिेवारी सम्बन्धित एसडीओ की होगी। जबकि श्रृंखला नर्मिाण को लेकर 27 ड्रॅाप गेट की व्यवस्था की गई है। मानव श्रृंखला नर्मिाण होनेवाले वाहनों पर पूर्वाह्न साढ़े नौ बजे से...

मालवाहक वाहनों की पार्किंग की जम्मिेवारी एसडीओ को
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 19 Jan 2020 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

मालवाहक वाहनों की पार्किंग की जम्मिेवारी सम्बन्धित एसडीओ की होगी। जबकि श्रृंखला नर्मिाण को लेकर 27 ड्रॅाप गेट की व्यवस्था की गई है। मानव श्रृंखला नर्मिाण होनेवाले वाहनों पर पूर्वाह्न साढ़े नौ बजे से अपराह्न ढाई बजे तक सभी प्रकार के यातायात रेगुलेट रहेंगे।

इस दौरान पेयजल की व्यव्स्था शक्षिा विभाग द्वारा अलग से की गई है। वहीं सभी वद्यिालयों में मध्याह्न भोजन की व्यवस्था की गई है। ड्रोन कैमरे से शृंखला की होगी निगरानीपुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मानव श्रृंखला नर्मिाण के मार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था के तहत पर्याप्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। इसके अतिरक्ति इस बार मानव श्रृंखला के नर्मिाण के दौरान ड्रोन कैमरा के द्वारा भी निगरानी रखी जायेगी।

डीडीसी वर्षा सिंह, अपर समाहर्ता कमलेश कुमार सिंह, डीआरडीए निदेशक रामकुमार पोद्दार, सदर एसडीओ नीरज कुमार, डीसीएलआर राजीव कुमार, जिला शक्षिा पदाधिकारी देववन्दि कुमार सिंह, जिला कृषि पदाधिकारी चन्द्रदेव प्रसाद के अलावा जिला स्तरीय पदाधिकारी मुख्य रुप से उपस्थित थे।

समाहरणालय परिसर के जिला नियंत्रण कक्ष दूरभाष संख्या 06452-239025, 26 एवं 242400 पर कार्यरत रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें