ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारबारिश से उमस भरी गर्मी से मिली राहत

बारिश से उमस भरी गर्मी से मिली राहत

लगातार एक सप्ताह से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों को मंगलवार को दिन के करीब ढाई बजे बारिश होने से उमसभरी गर्मी से राहत मिली। वहीं उमस भरी गर्मी के बीच शहर के अधिकांश इलाके में बिजली गुल रहने के कारण...

बारिश से उमस भरी गर्मी से मिली राहत
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 23 Jul 2019 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार एक सप्ताह से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों को मंगलवार को दिन के करीब ढाई बजे बारिश होने से उमसभरी गर्मी से राहत मिली। वहीं उमस भरी गर्मी के बीच शहर के अधिकांश इलाके में बिजली गुल रहने के कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

लगभग आधे घंटे से अधिक बारिश का रफ्तार शहर में तेज रहा वहीं तेज हवा चलने के कारण बाढ़ की पीड़ा झेल रहे बारसोई अनुमंडल के कदवा, बारसोई, आजमनगर एवं बलरामपुर में सड़क व बांध के किनारे रह रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बतातेंे चलें कि मौसम के मिजाज में लगातार हो रहे परिवर्तन के कारण विगत माह हुई तेज बारिश के कारण महानंदा नदी के उफनाने के कारण इस अनुमंडल के लगभग तीन लाख लोगों को बाढ़ की पीड़ा झेलने के लिए विवश होना पड़ा। जबकि लगातार तेज धूप के साथ उमस भरी गर्मी पड़ने के कारण संक्रमित बीमारियों के फैलने की संभावना प्रबल हो गई थी। बाढ़-पीड़ितों की व्यथा से भगवान इन्द्र मेहरवान दिखे और बारिशा हो जाने के साथ ही जलस्तर घटने से संभावित संक्रमित रोगों के फैलने पर तत्काल विराम लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें