Ready to become a new platform by the end of April - अप्रैल के अंत तक बन जाएगा नया प्लेटफार्म बन कर हो जायेगा तैयार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अप्रैल के अंत तक बन जाएगा नया प्लेटफार्म बन कर हो जायेगा तैयार

अप्रैल के अंत तक बन जाएगा नया प्लेटफार्म बन कर हो जायेगा तैयार

रेल यात्रियों की सुविधाओं में कोताही को बर्दास्त नहीं की जायेगी। यात्री सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए रेल विभाग संकल्पित है। कटिहार रेलवे जंक्शन पर वर्तमान में सात प्लेटफार्म कार्यरत है।

एक नया प्लेटफार्म का निमार्ण कार्य युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है। अप्रैल के अंत तक उक्त प्लेटफार्म बनकर तैयार हो जायेगा और ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दी जायेगी। उक्त बाते निरीक्षण के दौरान पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के महाप्रबंधक संजीव राय ने कही। उन्होंने कहा कि स्वचालित सीढ़ी का निर्माण कार्य भी इस माह में शुरू हो जायेगा। इसके लिए संबंधित कार्य एजेंसी को समय पर काम शुरू कर उसे समय पर खत्म करने का आदेश दिया गया है। लिफ्ट चालू नहीं होने के सवाल पर जीएम के जबाब देने से पहले ही डीआरएम सीपी गुप्ता ने कहा कि लिफ्ट चालू है। यात्री कम संख्या में पहुंचते हैं। जब पहुंचते हैं तब उसका प्रयोग होता है। इसमें कोई कमी नहीं है। एक सवाल के जबाब में जीएम ने कहा कि रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए ट्रेनों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया हुआ है। सभी कैमरा काम कर रहे हैं। स्थानीय आरपीएफ को जीआरपी के सहयोग से सुरक्षित यात्रा में यात्रियों को हर संभव सहयोग करने का आदेश दिया गया है। ट्रेन में सवार यात्रियों की सुरक्षा के लिए लगातार आरपीएफ की छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ready to become a new platform by the end of April