ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारलूटकांड में 24 घंटे के अंदर दो बदमाश धराये

लूटकांड में 24 घंटे के अंदर दो बदमाश धराये

फलका थाना पोठिया ओपी क्षेत्र के अमीन चौक के समीप बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या एवं 68 हजार रुपये लूट मामले में अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान विकास कुमार के सख्त निर्देश पर...

लूटकांड में 24 घंटे के अंदर दो बदमाश धराये
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारThu, 29 Nov 2018 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

फलका थाना पोठिया ओपी क्षेत्र के अमीन चौक के समीप बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या एवं 68 हजार रुपये लूट मामले में अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान विकास कुमार के सख्त निर्देश पर ओपी अध्यक्ष ने संभावित जगहों पर छापेमारी कर महज 24 घंटे के अंदर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाशों के पास दो देसी कट्टा व तीन कारतूस भी बरामद किया गया है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को करीब एक बजे अमीन चौक के गुदड़ी के समीप बंधन बैंक कर्मी की हत्या एवं 68 हजार लूट मामले में मंगलवार की रात्रि संभावित संदिग्ध जगहों पर छापेमारी अभियान चलाया गया। छापेमारी के दौरान शक के आधार पर बदमाशों में शंभू साह (32), सुशील कुमार (24) दोनों ग्राम निवासी पोठिया के पास से तलाशी के दौरान दो देसी कट्टा व तीन कारतूस मिला। जबकि कंुदन कुमार एवं मुन्ना साकिन रंगाकोल को भी शक के आधार पर पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि रिगफ्तार सभी बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। वहीं हथियार के साथ गिरफ्तार बदमाशों पर कांड दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

गौरतलब हो कि 2011 के फरवरी माह में अररिया में हुई एटीएम लूटकांड में शंभू साह शामिल था। इसके अलावा भी कई अपराधिक मामलों में संलिप्त है। बताते चलें कि मंगलवार को दिन दहाड़े भंगहा गांव से ऋण वसूली कर लौट रहे बंधन बैंक कर्मी मुकेश यादव को अज्ञात दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जबकि गोली लगने से बैंक के सहयोगी साजन कुमार जख्मी हो गया था। साथ ही एक अन्य सहयोगी राजू कुमार पर गोली चलाने पर उनका बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से वे भी जख्मी हो गये थे। हालांकि अभी तक उक्त मामले का उद्भेदन नहीं हो सका है। शक पर संदिग्ध गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें