ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारआपत्तिजनक टिप्पणी करने में धराया

आपत्तिजनक टिप्पणी करने में धराया

शनिवार को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं एक होटल मालिक को थाना लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में आम लोगों की लिखित शिकायत नगर...

आपत्तिजनक टिप्पणी करने में धराया
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारSun, 08 Jul 2018 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं एक होटल मालिक को थाना लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में आम लोगों की लिखित शिकायत नगर थाना को दिया गया है।

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर ने बताया कि शनिवार को अचानक दो-तीन दर्जन लोग थाना पहुंच कर लिखित शिकायत की कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनकर टिप्पणी कर आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित मामले की छानबीन की और एक होटल मालिक तथा एक युवक को थाना लाया गया। पूछताछ में होटल मालिक गुड्डूृ कुमार ने बताया कि उसने अपना पुराना मोबाइल अपने रिश्तेदार को बेच दिया था। उसने एक गलती की थी कि अपना फेसबुक अकाउंट ऑफ नहीं किया था।

उसके फेसबुक अकाउंट पर किसने आपत्तिजनक टिप्पणी की, उन्हें इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उस युवक की शिनाख्त किया जिसके पास गुड्डृ ने मोबाइल बेच दिया था। आरोपी की पहचान कोरिया टोली के नितेश कुमार के रूप में हुई। पूछताछ में नीतेश ने स्वीकार किया है कि उसने ही आपत्तिजनक पोस्ट भूलवश कर दिया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि तत्काल पुलिस ने नीतेश को गिऱफ्तार कर लिया है तथा होटल मालिक से पुलिस पूछताछ कर रही है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उसके खिलाफ भी केस दर्ज कर गिरफ्तार किया जायेगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आपत्तिजनक बातें को पोस्ट करने के आरोप में नीतेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें