ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहारतैयारी: 30 किलोमीटर लंबी बनेगी मानव शृंखला

तैयारी: 30 किलोमीटर लंबी बनेगी मानव शृंखला

19 जनवरी को मानव शृंखला को लकर प्रखंड में तैयारी जोरशोर से की जा रही है। सोमवार को एसडीओ पवन कुमार मंडल की अध्यक्षता में आदर्श मध्य विद्यालय आजमनगर परिसर में विशेष बैठक की...

तैयारी: 30 किलोमीटर लंबी बनेगी मानव शृंखला
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारTue, 31 Dec 2019 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

19 जनवरी को मानव शृंखला को लकर प्रखंड में तैयारी जोरशोर से की जा रही है। सोमवार को एसडीओ पवन कुमार मंडल की अध्यक्षता में आदर्श मध्य विद्यालय आजमनगर परिसर में विशेष बैठक की गयी।

एसडीओ श्री मंडल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए 19 जनवरी को बननेवाली मानव शृंखला को लेकर सभी विभाग को जिम्मेदारी दी। बैठक में मानव शृंखला के अलावे जल जीवन हरियाली के तहत संचालित योजनाओं की समीक्षा की। साथ ही नशा मुक्त बिहार, बाल विवाह, दहेज प्रथा उन्मूलन पर चर्चा की। एसडीओ ने बताया कि आजमनगर में तीस किलोमीटर लम्बी मानव शृंखला निर्माण होना है। मौके पर बीडीओ अश्वनी कुमार, कार्यक्रम पदाधिकारी नीरज कुमार, उप्रमुख अनिफूल, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, कृषि पदाधिकारी, जीपीएस अशोक कुमार सिह, मुखिया भरत राय, तनवीर अहमद, नोमान आलम, मुजम्मिल आलम, पूर्व मुखिया अक्षय कुमार सिंह, मुखिया प्रतिनिधि बमबम मंडल, नेपुल अंसारी सहित दर्जनों जनप्रतिनिधि तथा सैकड़ों की संख्या में विभागीय कर्मी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें